Banner

सागर न्यूज़: केंद्रीय मंत्री ने कमलनाथ पर साधा निशाना

सागर में केंद्रीय मंत्री ने पूर्वCM कमलनाथ पर साधा निशाना:बोले- कमलनाथ कहते थे अयोध्या में सनातन का मंदिर बन रहा है, मेरा आरोप है कि तुम नकली हिंदू हो, चुनावी हिंदू हो

Bundelkhand news


सागर (Bundelkhand) जिले की देवरी विधानसभा के केसली में गुरुवार को केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल पहुंचे। उन्होंने देवरी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बृजबिहारी पटेरिया के समर्थन में केसली के बाजार स्थित मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। मंच से बोले हुए केंद्रीय मंत्री पटेल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग जातिवाद की बात करते हैं। झूठ फरेब की बात करते हैं। उनको जवाब इन गांव के लोगों ने दिया।

मैं राजनीति की बात करता हूं तो हमेशा कहता हूं। मैं कहता हूं कि विकास चाहिए, विरासत के साथ। जिस विरासत की मैं बात करता हूं। 450 साल हमारे पुरखों ने राम मंदिर जन्मभूमि के लिए आंदोलन किया। कई लोगों ने शहादत दी। लेकिन राम जन्मभूमि के मंदिर पर प्रश्न लगा दिया। छिंदवाड़ा से कमलनाथ कहते है कि अयोध्या में सनातन का मंदिर बन रहा है। आपके यहां एक कांग्रेस का नेता है, जिसे आप लोगों ने गलती से जीता दिया था। मंत्री भी बनाया।

मैं कमलनाथ से पूछता हूं कि राम जन्मभूमि का आंदोलन चल रहा था। उस समय नरसिम्हा राव की सरकार थी। कमलनाथ उस सरकार में मंत्री थे। हमारे चार राज्यों की सरकार गिरा दी गई थी। तब तुम सनातनी नहीं थे। हिंदू नहीं थे। तुम नकली हिंदू हो ये मेरा आरोप है। तुम चुनावी हिंदू हो ये मेरा आरोप है। आगे उन्होंने कहा कि छल, कपट, झूठ, भ्रम ये कांग्रेस का चलन है। कितने वादे किए देश की जनता से। लेकिन 2014 में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने। वे प्रधानमंत्री आवास योजना लेकर आए। सभी को पक्का मकान मिला। सिर पर छत मिली। हमारी सरकार ने कभी भेदभाव नहीं किया। हर गांव में पक्की सड़क पहुंचाई। 2024 तक हर घर में पानी पहुंचाया जाएगा।

सरकार ने योजना का लाभ देने में कभी भेदभाव नहीं किया

केंद्रीय मंत्री पटेल यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के लोगों से पूछता हूं कि हमारी सरकार ने किसी भी योजना में जाति, धर्म और पार्टी के आधार पर भेद किया हो तो चौराहे पर खड़े होकर ललकार सकते हो। हमने कभी किसी से भेद नहीं किया। हम वोट इसलिए चाहते हैं। ताकि जिनके कच्चे मकान बचे हैं, सिर पर छत नहीं है, उन्हें लाभ दिला सकें। इसलिए भाजपा को एक बार वोट दो। केंद्रीय मंत्री पटेल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि तुम्हारे राहुल गांधी हाथ में मसाल लेकर देश में घूमते रहते हैं। राहुल गांधी को जात का पता नहीं, धर्म का पता नहीं, वो ठेका हमारा लेता है। कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी बृजबिहारी पटेरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, उपाध्यक्ष अनिल ढिमोले, लक्ष्मण सिंह, देवेंद्र सिंह समेत अन्य नेता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ